0 0
Read Time:2 Minute, 46 Second

~ सीमा पार की इस प्रतिभाशाली एक्टर ने कहा कि वह भारत से मिलने वाली तारीफों से प्रभावित हैं ~

जिंदगी के हाल ही में लॉन्च हुए ओरिजिनल ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’ से चर्चाओं में छाईं सबा कमर को इस सीरीज में उमैना की बेबाक और निडर अदायगी से काफी तारीफें मिल रही हैं। इस प्रतिभाशाली एक्टर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू ‘हिन्दी मीडियम’ से सबसे पहले भारतीय दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी थी। इसमें उनके साथ थे दिवंगत अभिनेता इरफान खान। ‘हिन्दी मीडियम’ और अब उस पार ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’ में काम करने के बाद, सबा ने बॉलीवुड के कुछ नामचीन बॉलीवुड डायरेक्टर्स के नाम बताये, जिनके साथ भविष्य में वे काम करना चाहती हैं।

सबा कहती हैं, “हिन्दी मीडियम’ से लेकर और अब ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’ में, मुझे भारत से अपने फैन्स और फॉलोअर्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। यह देखकर मुझे बहुत ही खुशी होती है कि मेरे काम को इतना पसंद किया जाता है और उसका श्रेय दिया जाता है। हिंदी मीडियम एक अनूठा अनुभव था जिसे मैं ताउम्र याद रखूंगी। इसने मुझे कई तरह से बदला है और मेरे अंदर कई बदलाव लेकर आया है। जब मैं बदलते हुए बॉलीवुड को देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि संजय लीला भंसाली, अनुराग बसु, इम्तियाज़ अली और विशाल भारद्वाज द्वारा कही गई कहानियां मेरी जिंदगी से जुड़ी हुई हैं। ये चारों इस इंडस्ट्री के मेरे सबसे पसंदीदा डायरेक्टर्स हैं और भविष्य में मैं कभी उनके साथ काम करना चाहूंगी।”

ज़िदगी ओरिजिनल ‘मिसेज एंड मिस्टर शमीम’ सच्चे रिश्ते की एक अलग तरह की प्रेम कहानी है जोकि दोस्ती से शुरू होकर एक साथ उम्र गुजारने के मुकाम तक पहुंचती है। इसमें इस पूरे सफर के दौरान घटी हर घटना को खूबसूरती से पिरोया गया है।

~ ‘मिसेज एण्‍ड मिस्‍टर शमीम’ को एक्‍सक्‍लूसिव रूप से ZEE5 पर स्‍ट्रीम किया जा रहा है~

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %