0 0
Read Time:3 Minute, 7 Second

भोपाल। राजधानी के टीला जमालपुरा इलाके में मंगलवार रात एक युवक की सरेराह चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण और आरोपितों के बारे में फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में बाइक सवार दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए हैं। वह काफी दूर से उसका पीछा कर रहे थे। घटनास्थल पहुंचकर उन्होंने चाकू से युवक पर ताबड़तोड़ वार किए और भाग निकले। पुलिस हुलिए के आधार पर आरोपितो की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक बैरागढ़ इलाके में रहने वाला वसीम उर्फ बशीर (30) भारत टाकीज स्थित एक होटल में काम करता था। मंगलवार को वह रोजाना की तरह ई-रिक्शा में बैठकर टीला जमालपुरा पहुंचा। रिक्शे से उतरने के बाद वह बस पकड़ने के लिए स्टाप की तरफ जा रहा था। करीब 50 मीटर आगे जाकर वह साई मंदिर के पास पहुंचा, तभी पहले से मोटर सायकिल पर खड़े दो युवकों ने उसे रोक लिया। बशीर कुछ समझ पाता, इसके पहले एक युवक ने उसके सीने में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए और दोनों वहां से भाग निकले। चाकू लगते ही बशीर लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। राहगीरों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

पहले से पीछा कर रहे थे बाइक सवार हमलावर

घटना के बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो पता चला कि बाइक सवार दो अज्ञात युवक काफी पहले से उसका पीछा कर रहे थे। बशीर रोजाना इसी प्रकार ई-रिक्शा और फिर बस पकड़कर घर पहुंचता था। अनुमान है कि आरोपित को इसकी जानकारी पहले से रही होगी। फुटेज से पता चला है कि बाइक सवार दोनों युवक पहले रिक्शे के पीछे देखे गए हैं। कुछ देर बाद वही बाइक सवार दोनों युवक बशीर के मौके पर पहुंचने से पहले उसका इंतजार करते हुए दिखाई दिए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपितो की पहचान के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %