0 0
Read Time:2 Minute, 39 Second

बड़ौदा के तलमुंडा गांव की है घटना

श्योपुर। बड़ौदा थाना अंतर्गत तलमुंडा गांव में जमीन विवाद के चलते खेत पर गए चाचा को भतीजे ने पीछे से सिर में लाठी मार दी। जिससे चाचा जमीन पर गिर गए। स्वजन गंभीर हालत में अस्पताल लेकर आए। यहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया है। घटना शनिवार देर शाम 7 बजे की है।

पुलिस के मुताबिक शंभूदयाल मीणा पुत्र रामनारायण मीणा निवासी तलमुंडा का परिवार में जमीन का विवाद चल रहा है। शनिवार शाम शंभूदयाल अपने खेत पर गए थे। इसी दौरान वहां उनका भतीजा शिशुपाल पुत्र माधौलाल मीणा आ गया अौर जमीन विवाद के चलते झगड़ा करने लगा। दोनों में मुंहवाद होने लगा। इसी दौरान शिशुपाल ने पीछे से अपने चाचा के सिर पर लाठी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे शंभूदयाल जमीन पर गिर गए। घटना की जानकारी आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने शंभूदयाल के स्वजन को दी। इसके बाद स्वजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही बड़ौदा टीआइ राजेश शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल शंभूदयाल को अस्पताल लेकर आए। यहां जांच के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे मुकुट मीणा की रिपोर्ट पर आरोपित शिशुपाल मीणा के िखलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के बाद आरोपित मौके से फरार

टीआइ शर्मा के मुताबिक घटना की सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंच गए थे। आरोपित की तलाश में उसके घर सहित आसपास के गांव जहां उसकी रिश्तेदारी बताई थी वहां पुलिस टीम को भेजा था, लेकिन आरोपित मौके पर नहीं मिला है। इधर हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति नहीं बने इसलिए पुलिस बराबर नजर रखे हुए हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %