0 0
Read Time:3 Minute, 28 Second

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अक्सर अपने बयानों या किसी न किसी अजीबोगरीब काम की वजह से चर्चा में रहते हैं। विवादों से उनका पुराना नाता है। अब वे अपनी पत्नी मेलानिया को कथित तौर पर बिकिनी पहनकर ‘मार-ए-लागो’ (क्लब) (Mar-A-Lago) में चलने के लिए कहने को लेकर चर्चा में हैं। यह खुलासा एक लीक हुए ऑडियो से हुआ है। रिकॉर्ड हुए ऑडियो को लेकर दावा किया गया है कि ट्रंप ने पत्नी मेलानिया ट्रम्प (Melania Trump) को अपने मार-ए-लागो में चारों ओर बिकनी में चलने के लिए कहा था ताकि अन्य सभी लोग देख सकें कि वे क्या खो रहे थे”।

इसे ऑस्ट्रेलियाई अरबपति एंथनी प्रैट के ऑस्ट्रेलियाई नेटवर्क 9 नाउ द्वारा प्रकाशित किया गया था। इस ऑडियो को 60 मिनट्स ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को प्रसारित किया। बता दें कि ट्रंप पर महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगते रहे हैं। रिकॉर्डिंग के मुताबिक ट्रंप की पत्नी भी उनकी भद्दी कमेंट्स से नहीं बच पाईं। वहीं उन्होंने ट्रंप की इस बात पर प्रतिक्रिया भी व्यक्त की थी।

प्रैट एक मल्लीनेशनल कागज और पैकेजिंग कंपनी के प्रमुख हैं। प्रैट का पूर्व राष्ट्रपति के साथ संबंध तब शुरू हुआ जब वह राष्ट्रपति पद पर थे। उनके 2020 के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान भी उनसे संबंध थे। न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रैट से बाद में विशेष वकील जैक स्मिथ के कार्यालय के जांचकर्ताओं ने पूछताछ की है। 2021 में व्हाइट हाउस से जाने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा गोपनीय सामग्रियों के दुरुपयोग के मामले में उन्हें संभावित गवाह के रूप में नामित किया गया है।

प्रैट ने टेप में खुलासा किया कि पूर्व राष्ट्रपति ने अपनी पत्नी को ‘मार-ए-लागो’ के आसपास बिकनी पहनने के लिए कहा था, ताकि अन्य पुरुष ईर्ष्या कर सकें। उन्होंने कहा कि ट्रंप ने अमेरिका की तत्कालीन प्रथम महिला को अपने स्विमसूट में पूल के चारों तरफ घूमने के लिए कहा था, ताकि दूसरे सभी लोग देख सकें कि वे क्या खो रहे हैं।” हालांकि मेलानिया ने इसपर कहा था कि मैं ऐसा तभी करूंगी जब तुम मेरे साथ बिकिनी में घूमोगे। न्यूयार्क टाइम्स (NYT) को दिए एक बयान में डोनाल्ड ट्रम्प के एक प्रवक्ता ने इसकी निंदा की। उन्होंने जानकारी को गलत स्रोतों से बताया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %