0 0
Read Time:2 Minute, 21 Second

Dal Lake Srinagar Several Houseboats Gutted In massive Fire: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार तड़के डल झील के किनारे खड़ीं हाउसबोट में आग लग गई। जिसमें करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया है।

Dal Lake Srinagar Several Houseboats Gutted In massive Fire: श्रीनगर, (आसिफ सुहाफ)। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर की डल झील में भीषण आग लगने की घटना में सामने आई है। यहां पर आग की चपेट में झील के किनारे खड़ीं कई हाउसबोट जलकर खाक हो गईं हैं। जानकारी के अनुसार, यह घटना शनिवार तड़के की है।

कम से कम आधा दर्जन हाउसबोट हुईं खाक

डल झील में भीषण आग लगने के बाद मौके पर कई टीमें पहुंची हैं। वहीं, अधिकारियों ने कहा कि घाट नंबर 9 के पास एक हाउसबोट में आग लग गई और आग पर काबू पाने से पहले उसने इसके आसपास के कई अन्य हाउसबोट को अपनी चपेट में ले लिया। जानकारी के अनुसार, इस घटना में करोड़ों रुपए की संपत्ति का नुकसान बताया जा रहा है। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार आग के कारण कम से कम आधा दर्जन हाउसबोट खाक हो गई हैं। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

कई बार हाउसबोट में लग चुकी है आग 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट में आग लगने की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं। इससे पहले जुलाई में यहां पर एक हाउसबोट में भीषण आग लग गई थी। जिसमें भारी नुकसान हुआ था। इसके अलावा पिछले साल भी विश्व प्रसिद्ध डल झील में दो लग्जरी हाउसबोट में आग ली थी। आपको बता दें कि श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट का आनंद लेने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। ये जगह हाउसबोट के लिए भारत में बहुत फेमस है, जो पर्यटकों को आकर्षित करती

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %