0 0
Read Time:3 Minute, 9 Second

Heavy Rain Alert : उत्तर प्रदेश और बिहार के छोड़कर देश के लगभग सभी राज्यों में मानसून मेहरबान है। राजस्थान में भी झमाझम बारिश हो रही है और इसी दौरान गुरुवार को भारी बारिश के बीच कोटा के पास चोमा गांव में बादलों की एक अजीबोगरीब आकृति देखकर लोग हैरान हो गए। यहां खेतों में पानी का बवंडर दिखाई दिया। पानी जमीन से आसमान की ओर जाता हुआ दिख रहा था। यह दृश्य देख गांव के ग्रामीण दहशत में आ गए। यहां कई लोगों ने कुदरत के इस नजारे को मोबाइल में कैद किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर चोमा गांव का यह वीडियो वायरल हो गया, जिसमें देख जा सकता है कि जमीन से खेतों का पानी बवंडर की तरह उठकर बादलों की ओर घूमता हुआ जा रहा है। ऊपर की तरफ बादलों की एक पाइप जैसी आकृति दिखाई दी, जिसमें सिमटकर पानी जाता हुआ दिख रहा है। जिले में यह कौतूहल का विषय बन गया। लोग अभी तक इस करिश्मे को समझ नहीं पाए हैं।

दिल्ली को भीषण गर्मी से राहत

राजधानी दिल्ली में अच्छी बारिश जारी है। आज सुबह से राजधानी में बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने कहा है कि दिल्ली में 23 जुलाई से अगले 5 दिनों तक बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं। IMD के मुताबिक 23 जुलाई से 26 जुलाई तक दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। वहीं, 27 और 28 जुलाई को बारिश की गतिविधियां देखी जा सकती हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. गाजियाबाद में भी बारिश की संभावना है।

पहाड़ी राज्यों में हो सकती है अच्छी बारिश

IMD ने कहा है कि 23 और 26 जुलाई को जम्मू-कश्मीर में हल्की से भारी बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। हिमाचल प्रदेश में 23 से 25 जुलाई के बीच हल्की से भारी बारिश की संभावना है। वहीं, उत्तराखंड में 23 और 24 जुलाई को हल्की से भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने 23 से 25 जुलाई के बीच हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब में हल्की से भारी बारिश की संभावना है। पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %