0 0
Read Time:3 Minute, 45 Second
Mohena Kumari Announce Second Pregnancy: रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली मोहिना कुमारी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने साल 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। अब एक्ट्रेस अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Mohena Kumari Announce Second Pregnancy: फेमस टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से पॉपुलैरिटी बटोर चुकीं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगी। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। इस खबर के आने से एक्ट्रेस के फैंस उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली मोहिना कुमारी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। उन्हें ‘रीवा’ की राजकुमारी कहा जाता है।

शादी के बाद टीवी से बनाई दूरी

मोहिना कुमारी ने 14 अक्टूबर साल 2019 में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी की थी। दोनों की ग्रैंड शादी में राजनीति जगत के कई दिग्गज शामिल हुए थे। 15 अप्रैल, साल 2022 में मोहिना कुमारी ने एक बेटे को जन्म दिया था। कपल ने बेटे का नाम अयांश रावत रखा है। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेटे के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इंस्टा पोस्ट के जरिए दी खुशखबरी

मोहिना कुमारी ने बेहद ही खास अंदाज में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गुलाबी रंग का सूट पहनकर क्लासिकल डांस कर रही हैं। वीडियो में मोहिना का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। उनका प्रेग्नेंसी ग्लो देखने लायक है। हालांकि फैंस का ध्यान एक्ट्रेस से ज्यादा उनके बेबी बंप पर जा रहा है।

पोस्ट में लिखी दिल की बात

मोहिना कुमारी ने अपनी प्रेग्नेंसी को अनाउंस करते हुए इमोशनल पोस्ट भी शेयर की है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान इस ट्रैक को सुनती थी। उस समय मुझे उम्मीद रहती थी कि वह अनुभव उतना ही मजेदार होगा जितना ये ट्रैक वादा करता है। पहली प्रेग्नेंसी के बाद मुझे इस ट्रैक के शब्द और अच्छी तरह से समझ आने लगे हैं। मेरे बेटे अयांश ने हमारी जिंदगी को खूबसूरत बना दिया है। मैं अब ट्रैक के शब्दों को अपनी लाइफ में उतारना चाहती हूं। मैं अपनी खुशियों के बंडल का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %