0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second

UP Husband Murder Case: जीजा-साली की प्रेम कहानी में पति ठिकाने लग गया। महिला ने अपनी मां-भाई और जीजा के साथ मिलकर साजिश रची और अपने ही हाथों से अपना सुहाग उजाड़ दिया।

Vaishally Husband Murder Case: इश्क का जुनून सिर चढ़कर ऐसे बोला कि महिला ने प्रेमी के लिए अपने पति को ही ठिकाने लगा दिया। पुलिस जांच में पति की हत्या का सच सामने आया। पुलिस ने तुंरत कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्नी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान मृतक पंकज की पत्नी रूपा, रूपा की मां चिंता देवी, भाई जयजय राय, शब्बीर अनवर और पटना निवासी राज नारायण यादव के रूप में हुई है। वहीं हत्याकांड की मुख्य आरोपी रूपा के जीजा संतोष की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

जीजा-साली की प्रेम कहानी सामने आई

उत्तर प्रदेश के वैशाली जिले के SP ने मर्डर की कहानी सुनाते हुए बताया कि आरोपी रूपा के अपने जीजा संतोष से प्रेम संबंध थे। दोनों शादी से पहले ही एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन परिवारवालों ने रूपा की शादी बिदुपुर के पंकज से कर दी। शादी के बाद भी पंकज और रूपा छिपकर मिलते थे, लेकिन उन्हें डर सताने लगा था कि कहीं पंकज को उनके रिश्ते के बारे में पता न चल जाए। अगर ऐसा हुआ तो उनका मिलना नहीं हो पाएगा। इसलिए उन्होंने पंकज को ठिकाने लगाने की साजिश रची।

मारने से पहले लेटर भेजकर धमकी दी थी

SP के अनुसार, गत 28 सितंबर को काम से घर लौट रहे पंकज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमपुर में अंजाम दिया। संतोष, चिंता देवी और जयजय राय ने साजिश रची। शब्बीर अनवर और राज नारायण के जरिए फर्जी सिम उपलब्ध कराए। रूपा ने अपराधियों को पंकज की लोकेशन बताई, जिन्होंने उसे गोली मार दी। केस की जांच के लिए SIT गठित की गई, जिसकी जांच में सामने आया कि आरोपियों ने एक लेटर भेजकर पंकज को मारने की धमकी भी दी थी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %