0 0
Read Time:2 Minute, 55 Second

शव की पहचान के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

बिलासपुर। तोरवा के सूर्यवंशी मोहल्ले में रहने वाले 15 वर्षीय किशोर ने गुस्र्वार को अपनी मां के मोबाइल पर मैसेज करने के बाद छठ घाट पुल से छलांग लगा दी। बेटे के घर नहीं लौटने पर मां ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की। इस पर पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। दो दिन बाद शनिवार को उसकी लाश देवरीडीह में अरपा नदी में मिली है। मामले में पुलिस जांच कर रही है। तोरवा के सूर्यवंशी मोहल्ले में रहने वाले अनिल जायसवाल एक निजी संस्थान में रसोइया हैं। उनका बेटा पीयूष जायसवाल 10वीं का छात्र था। इसके अलावा वह कबड्डी का खिलाड़ी भी था। बीते कुछ दिनों से वह गुमसुम रहता था।

गुस्र्वार की शाम उसने अपनी मां के मोबाइल पर मैसेज किया। इसमें उसने छठघाट में आत्महत्या करने की बात लिखी थी। देर रात तक वह घर नहीं लौटा। इस पर उसकी मां ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। बाद में मोबाइल पर अपने बेटे का मैसेज देखकर उन्होंने तोरवा थाने में शिकायत की। मामले में पुलिस जुर्म दर्ज कर नाबालिग की तलाश कर रही थी। इस बीच उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था।

शनिवार की सुबह सूचना मिली कि देवरीडीह में अरपा नदी के पानी में लाश तैर रही है। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से श्ाव पानी से निकलवाया। शव की पहचान के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने स्वजन का बयान दर्ज किया है। इसमें आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने नाबालिग का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। इसकी जांच की जा रही है।

पब्जी गेम के कारण आत्महत्या की आशंका

घटना के बाद पूछताछ में कई बाते सामने आई है। मोहल्ले में चर्चा थी कि नाबालिग पबजी गेम खेलता था। इसके कारण आत्महत्या की बात उड़ रही थी। तोरवा थाना प्रभारी ने बताया कि इसकी तस्दीक कराई गई है। स्वजन ने बताया कि वह कबड्डी का खिलाड़ी था। वह नियमित अभ्यास के लिए जाता था। इसके अलावा एक तरफा प्रेम प्रसंग की भी तस्दीक कराई गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %