0 0
Read Time:2 Minute, 50 Second

Viral Video Husband Beats Wife : उत्तर प्रदेश के आगरा से पति द्वारा पत्नी को बेरहमी से पीटने का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। समाचार एजेंसी ANI ने भी यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपनी पत्नी को खंभे से बांधकर पीट रहा है और अपशब्द कहते हुए घसीट कर ले जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक पति के मारपीट से तंग आकर महिला ने पुलिस थाने में शिकायत कर दी थी, जिससे नाराज होकर पति ने खुलेआम पत्नी को खंभे से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस जब आरोपी पति को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह फरार हो गया। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

आगरा के पास अरसेना गांव की घटना

पुलिस के मुताबिक यह घटना आगरा जिले में सिकंदरा थाना क्षेत्र के अरसेना गांव की है। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने सिकंदरा थाने में आरोपी पति श्याम बिहारी और महिला की सास बर्फा देवी के खिलाफ IPC की धारा 323 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। वायरल हुआ वीडियो 14 जुलाई का बताया जा रहा है।

17 साल पहले हुए थी शादी

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक कुसुमा देवी की शादी 17 साल पहले अरसेना गांव के रहने वाले श्याम बिहारी से हुई थी। पुलिस को शिकायत में महिला ने बताया है कि पति श्याम बिहारी काफी शराब पीने के बाद मारपीट करता है। महिला ने बताया कि 13 जुलाई को भी पति ने जमकर मारपीट की थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की थी। जब पति को शिकायत के बारे में पता चला तो उसने घर लौटने पर कुसुमा को खंभे से बांधकर डंडे से पीटा। तभी किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित महिला कुसुमा देवी का कहना है कि पति श्याम बिहारी लंबे समय से उसे प्रताड़ित कर रहा है। पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %