1 0
Read Time:2 Minute, 39 Second

 

सेवा बस्ती में फल वितरित किए

 

सिरोही- रमेश टेलर

 

भारतीय राजनीति के युग पुरुष, सुशासन के संवाहक,ओजस्वी वक्ता,पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की 99 वी जन्म दिवस पर भाजपा नगर मण्डल सिरोही एवं युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कच्ची सेवा बस्ती के छोटे-छोटे बच्चों को फल वितरित कर अटलजी को श्रद्धा सुमन चढ़ाते हुए उनके किए कार्यों और कहे वचनों याद किया और सुशासन दिवस के रूप में मनाया। कहा की वाजपेयी का सबसे बड़ा एक सपना अयोध्या में जन-जन के आराध्य प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बने वो अब सकार हो रहा है।

मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित टांकरिया सेवा बस्ती के गली नंबर सात में बस्ती क्षेत्र के बच्चों को फल, बिस्किट आदि वितरण के कार्यक्रम में विचार व्यक्त करते हुए नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल ने कहा कि अटल बिहारी ने दलगत राजनीति से अलग हटकर जीवन जिया और उनका संपूर्ण व्यक्तित्व राजनीतिक इतिहास में शिखर पुरुष के रूप में दर्ज है। कहां की राजनीति में धुर विरोधी भी उनकी विचारधारा और कार्यशैली के कायल रहे। खंडेलवाल ने कहा कि राष्ट्रवाद के प्रणेता,ओजस्वी वक्ता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राष्ट्र सर्वोपरि की विचारधारा में पले बढ़े और जीवन पर्यन्त उसे लक्ष्य बनाकर राष्ट्र शिल्पी के रूप में काम किया।

कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने अटलजी के जीवनी पर प्रकाश डाला

इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी,भाजयुमो महामंत्री अनिल प्रजापत प्रजापत, नगर अध्यक्ष मयंक मालवीय, विक्रमसिंह केराल आदि ने जोरदार जयकारे लगवाकर बच्चों को उपहार देने की व्यवस्था संभाली।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %