0 0
Read Time:3 Minute, 13 Second

India vs England T20 World Cup 2022 Semifinal Predicted Playing 11: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड से होगा। यह मैच 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट इस मैच में अंतिम 11 खिलाड़ियों को लेकर कुछ बदलाव कर सकते हैं। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी संकेत दे चुके हैं कि सेमीफाइनल में टीम बदली जा सकती है। बता दें, अब तक युजवेंद्र चहल को इस विश्वकप में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी सिर्फ जिम्बाब्वे के खिलाफ ही मौका मिला है।

माना जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट दिनेश कार्तिक के स्थान पर पंत को सेमीफाइनल में मौका देगा। वहीं पिच कंडीशन के हिसाब से गेंदबाजी में बदलाव किए जाएंगे। इस बात को भी ध्यान में रखा जाएगा कि इंग्लिश टीम स्पिनर्स के खिलाफ संघर्ष कर सकती है।

राहुल द्रविड़ के मुताबिक, वह एडिलेड ओवल के छोटे मैदान को देखते हुए खुले दिमाग से खेल में उतरेंगे। युजवेंद्र चहल को आजमाने के बारे में द्रविड़ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सभी 15 खिलाड़ियों को लेकर हमारा पूरी तरह से खुला दिमाग है। हमारा मानना ​​​​है कि जो 15 खिलाड़ियों में से किन्हीं भी 11 का चयन किया जाए, हर खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देगा।’ द्रविड़ एडिलेड ट्रैक को देखने के बाद फैसला करेंगे क्योंकि बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान में स्पिनरों ने प्रमुख भूमिका निभाई थी।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल/युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमीइंग्लैंड की टीम पहले ही एडिलेड पहुंच चुकी है। उनके पास विकेट को भांपने का ज्यादा समय रहा है। वहीं टीम इंडिया ने भी अपनी फाइनल तैयारी शुरू कर दी है। नजर पहले सेमीफाइनल पर भी होगी, जो पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। फैन्स उम्मीद कर रहे है कि फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %