0 0
Read Time:4 Minute, 0 Second

उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों एवं कार्मिकों के नाम सम्मानित के लिये भिजवायें- हिमांशु गुप्ता
जालोर 4 जनवरी। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में गणतंत्र दिवस समारोह 26 जनवरी 2021 के आयोजनार्थ तेयारियों एवं व्यवस्थाओं को लेकर सम्बंधित अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई।
बैठक में जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने कहा कि गणतंत्र दिवस-2021 का आयोजन राज्य सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार किया जाये। उन्होंने कहा कि कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुये ही कार्यक्रम में बैठक व्यवस्था के साथ ही आयेजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी इसकी पालना की जाये। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस-2021 पर विभिन्न विभागों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों एवं कार्मिकों के नाम जिला स्तरीय समारोह में सम्मानित होने के लिये अवश्य भिजवाये। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल जैसी विकट परिस्थिति में भी उत्कृष्ट कार्य करने वालो को सम्मानित करने से उनका मनोबल बढता है। मुख्य समारोह मे सम्मानित होने के लिये अधिकारी अभिशंषा पत्र 15 जनवरी तक अवश्य भिजवा दें। उन्होंने मुख्य समारोह स्थल जालोर स्टेडियम परिसर में सुरक्षा व्यवस्था, चिकित्सा व्यवस्था के साथ ही समारोह के दिन सैनेटाईज के लिये सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने मुख्य कार्यक्रम स्थल पर पेयजल, साफ-सफाई एवं शहर में रोशनी व्यवस्था सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं के लिये सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।
बैठक में जालोर उपखण्ड अधिकारी चम्पालाल जीनगर ने जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा प्राप्त होने वाली गाइड लाइन के अनुसार ही इस कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जायेगा। कार्यक्रम में मार्च पास्ट, व्यायाम सहित विभिन्न विभागों की योजनाओं को प्रदर्शित करती हुई झांकियां निकाली जायेगी। उन्होंने बताया कि खेलकूद एवं शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को भी सम्मानित किया जायेगा। मुख्य समारोह के उपरांत दोपहर में प्रशासन व नागरिक के मध्य क्रिकेट का मैत्री मैच खेला जायेगा साथ ही निर्देशानुरूप सांध्यकालीन कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।
बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी मोहनलाल मेघवाल, अति. जिला शिक्षा अधिकारी मोहनलाल परिहार, अनिल शर्मा, निशा एम. कुट्टी, जयनारायण परिहार, एनसीसी सहित गणतंत्र दिवस आयोजन से जुडे विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %