अभिनेत्री बरखा सिंह मसाबा मसाबा के दूसरे सीज़न में अपने युवा दुल्हन के चरित्र के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेता जो ‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नीज़’ में यूपी की लड़की के रूप में भी दिखाई देंगे, मसाबा मसाबा सीज़न 2 में पूरी तरह से विपरीत चरित्र को चित्रित करेंगे। इस शो में बरखा सिंह के साथ प्रतिभाशाली नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता भी मुख्य कलाकार हैं। एक महत्वपूर्ण भूमिका।

मसाबा गुप्ता के साथ काम करने के अपने अनुभव और केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री बरखा सिंह ने कहा, “मुझे लगता है कि मसाबा एक बहुत ही शांत, सर्द और प्यारी इंसान हैं, और कई बार मैं मसाबा से ऑफ-स्क्रीन अन्य परियोजनाओं पर चर्चा करने के लिए मिली हूं। फिर भी उससे बात करते हुए ताजी हवा का झोंका आया है। जब भी मैं उससे बात करता हूं तो मुझे लगता है कि वह एक पुरानी बीएफएफ है, वह बहुत अच्छी है!

बरखा आगे कहती हैं, “मुझे लगता है कि मसाबा एक गर्मजोशी और प्यारी इंसान हैं, जिनसे मुझे अन्य प्रोजेक्ट्स पर चर्चा करने के लिए ऑफ-स्क्रीन मिलने का आनंद मिला है। उससे बात करना और उसके साथ काम करना ताजी हवा का झोंका रहा है।

बरखा आगे कहती हैं, “उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है लेकिन वह बहुत विनम्र और जमीन से जुड़ी इंसान हैं। यह हमारी पहली बातचीत से ही बहुत सहज महसूस हुआ और हमने तुरंत क्लिक किया। ”

बरखा मसाबा मसाबा 2 में आयशा का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस श्रृंखला के अलावा अभिनेता के पास आने वाले वर्ष में एक अद्भुत लाइन अप है। फैंस उन्हें द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस में भी अभिषेक बनर्जी के साथ देखेंगे।