Samantha Instagram Earning : साउथ सिनेमा की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं सामंथा रुथ प्रभु। वे आज इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस बन गई है, जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सामंथा के चाहने वालों की भी लिस्ट काफी लंबी है। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। सामंथा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तरह-तरह की फोटोज शेयर करती रहती है। आए दिन उनकी कोई न कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सामंथा अपने इंस्टाग्राम की एक पोस्ट के लिए करोड़ों रुपए कमाती है। सामंथा रुथ प्रभु साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू यानि कि नागा चैतन्य की एक्स वाइफ है। पिछले साल ही दोनों अलग हुए है।

एक पोस्ट के इतने कमाती है सामंथा

पिछले साल अपने रिश्ते के टूटने को लेकर सामंथा सुर्खियों में आई थीं। पिछले कुछ सालों में सामंथा की लोकप्रियता काफी बढ़ चुकी है। एक्ट्रेस ने न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बना ली है। वहीं सामंथा आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। जिसमें वे अधिकतर ब्रांड प्रमोशन करती दिखाई देती है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बिकीनी फोटो शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सामंथा ने इस बिकनी ब्रांड प्रमोशन के लिए करोड़ों रुपए चार्ज किए है। वहीं सामंथा अपनी इंस्टाग्राम पर इन ब्रांड पोस्ट और प्रमोशन के लिए करीब 2 से 3 करोड़ रुपए मिलते है। सामंथ के इंस्टाग्राम पर 23.9 मिलियन फाॅलोअर्स है।

हाॅरर फिल्म में नजर आएंगी सामंथा

सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही साउथ की हॉरर फिल्म यशोदा में नजर आने वाली है। सामंथा के पास कई बड़ी फिल्में है वहीं डिजीटली भी एक्ट्रेस कई प्रोजक्ट करने वाली है। इसके साथ ही सामंथा के पास एक हाॅलीवुड फिल्म भी है। जिसके साथ एक्ट्रेस ग्लोबली डेब्यू करने वाली है। सामंथा महीने में दो से तीन पोस्ट सिर्फ ब्रांड एंडोर्समेंट के करती है। हाल ही में सामंथा ने बरबेरी नाम के एक बैग का भी प्रमोशन किया था। सामंथा की पाॅपुलैरिटी इस बात का सबूत देती है कि वे बिना फिल्में किए भी अपने गुडविल को बरकरार रख सकती हैं।