ए-वन स्पा सेंटर पर लड़कियां लाकर देह व्यापार करवाने के मामले का भंडाफोड़

लखनऊ : पुलिस ने जिंदल चौक के नजदीक स्थित ए-वन स्पा सेंटर पर छापेमारी कर यहां दिल्ली से लड़कियां लाकर देह व्यापार करवाने के मामले का भंडाफोड़ किया है। डीएसपी कप्तान सिंह को सूचना मिली की ए-वन सपा सेंटर मैनेजर शिव नगर निवासी पवन कुमार और स्पा सेंटर के मालिक विपुल कुमार के साथ मिलकर बाहर से लड़किया लाकर स्पा की आड़ में देह व्यापार करवा रहे है। सूचना पर उन्होंने टीम गठित की।

टीम में उनके साथ एएसआई रामनिवास, चालक ईएचसी बलजीत सिंह, सिपाही सिक्योरिटी एजेंट सहदेव, इएचसी सोनिया, सिपाही पवन कुमार तथा महिला थाना एसएचओ इंस्पेक्टर सरोज बाला, इएचसी राजीव कुमार को लेकर जिंदल चौक पहुंचे। वहां टीम से ही एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाया। उसे 500-500 रुपये के दो नोट देकर उन पर हस्ताक्षर करके स्पा सेंटर में भेजा।

वहां एवन स्पा सेंटर के काउंटर पर बैठे मैनेजर पवन कुमार से बातचीत करके बोगस ग्राहक ने मैनेजर से लड़की का प्रबंध करने की कहा। बोगस ग्राहक ने इशारा किया तो टीम सहित सेंटर पर छापेमारी की। उस समय कांउटर पर बैठा मैनेजर पवन कुमार स्पा सेंटर के पीछे वाले गेट से भाग गया। स्पा सेंटर को चेक किया तो स्पा सेंटर के केबिन से बोगस ग्राहक सिपाही के पास दो लड़कियां खड़ी मिली।

काउंटर की तलाशी ली गई तो काउंटर से बोगस ग्राहक को हस्ताक्षर कर दिए गए 500-500 रुपये के दो नोट बरामद किए। स्पा के मालिक विपुल कुमार ने अपने मैनेजर पवन कुमार से मिलकर अपने ए-वन स्पा में बाहर से लड़कियां लाकर देह व्यापार कर धारा 3ए/4/5 एक्ट 104,1956 120बी के तहत केस दर्ज किया है।