संवाददाता महेन्द्र सिंह परमार नागाणी

नागाणी। ग्राम पंचायत नागाणी मुख्यालय पर गांव की जनता का आखिरी गुस्सा फूट पड़ा पंचायत समिति सदस्य दौलाराम मेघवाल के नेतृत्व में महिलाओं का हल्ला बोल के साथ पंचायत मुख्यालय पर जा कर पानी की समस्या और नरेगा का कार्य नहीं आने पर गुस्सा फूट पड़ा वहीं पंचायत समिति सदस्य दौलाराम मेघवाल ने सरपंच भारती देवी मेघवाल को गांव की पानी की समस्या अवगत कराया और ज्ञापन दिया सरपंच ने तुरंत तीन पानी के टैक्कर चालु करवा के पानी की समस्या का हल निकाला वहीं नरेगा का कार्य जल्दी से जल्दी चालु करवाने का आश्वासन दिया इस मौके पर समाजसेवी मोटाराम चौधरी समाजसेवी मानाराम मेघवाल भुराराम चौधरी पंचायत सहायक तरीकमा राणा शिव सिंह परमार हीरसिह राठौड़ आदी महीला मौजूद थी।

क्या कहतें हैं पंचायत समिति सदस्य दौलाराम मेघवाल
गाँव में पानी की भक्रर समस्या है लोगों को पानी के लिए दर दर भटकना पड़ता है और नरेगा का कार्य नहीं आने पर भी लोग घरों में बेरोजगार बैठें हैं इस लिए मजबूरी में आज पंचायत का घेराव करना पड़ा।

क्या कहतें हैं सरपंच भारती देवी मेघवाल
गाँव में पानी की समस्या है क्यो की चार घंटे बिज़ली कटाव के कारण कुएं से पानी टंकी में पानी पुरा नहीं आता इस समस्या का समाधान के लिए हमनें तुरंत तीन पानी के टैक्कर चालु करवाये और नरेगा का कार्य जल्दी से जल्दी चालु किया जायगा।