KGF Chapter 2 : अपने फिल्मी करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्में देने वाले एक्टर मोहन जुनेजा अब हमारे बीच नहीं रहे। एक्टर एक लंबी बीमारी से जूझ रहे थे जिसके चलते वे शनिवार, 7 मई को बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में जिंदगी की जंग हार गए। मोहन जुनेजा साउथ के फैमस एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने मुख्य रूप से कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। केजीएफ, लक्ष्मी, बृंदावन, पेड पाडे, कोको, और स्नेहीथारू मोहन की कुछ लोकप्रिय फिल्में हैं। एक्टर ने केजीएफ में पत्रकार आनंदी के इन्फाॅर्मर का रोल निभाया था। मोहन जुनेजा साउथ का एक जाना माना नाम है।

मोहन जुनेजा के पास थी 73 लाख की संपत्ति

मोहन जुनेजा जो कि यश की फिल्म केजीएफ के दोनों पार्ट में नजर आ चुके है वे 73 लाख की संपत्ति से भी अधिक के मालिक है। एक्टर की आखिरी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 थी। मोहन कन्नड़ सिनेमा के लिए जाने जाते थे और वे बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। उनकी जन्मभूमि तमिलनाडु थी। वे अपने काॅलेज के दिनों में ड्रामा में पार्टिसिपेट किया करते थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी। उन्होंने कन्नड़ की रोमांटिक फिल्म संगमा से एक्टिंग मे डेब्यू किया था।

मोहन जुनेजा का एक्टिंग करियर

मोहन जुनेजा ने एक काॅमेडियन के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा में भी कई फिल्मों में काम किया है। केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 उनकी हिट फिल्में रही है। एक्टर और काॅमेडियन को फिल्म ‘चेतला’ से बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्म में उन्होंने जो भूमिका निभाई थी वो दर्शक के दिलों में घर कर गई थी। जिसे वे अब शायद ही कभी भुला सकेंगे। लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले मोहन जुनेजा आज सभी की आंखों को नम करके इस दुनिया को छोड़ गए है। उनके इस तरह अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है।