Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी कार्रवाई की है। खबर है कि ईडी ने Jacqueline Fernandez की 7 करोड़ रुपए की सम्पत्ति जब्त कर ली है। धन शोधन (मनी लॉन्ड्रिंग) मामले में यह कार्रवाई की गई है। जो सम्पत्ति जब्त की गई है, उसमें सुकेश चंद्रशेखर के दिए महंगे गिफ्ट भी शामिल हैं। दरअसल, यह पूरा मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने लोगों को 200 करोड़ रुपए का चूना लगाया और यह पैसा Jacqueline Fernandez पर खर्च किए। इस मामले में Jacqueline Fernandez से ईडी ने कई बार पूछताछ की। महीने की पड़ताल के बाद यह कार्रवाई की गई है।

सुकेश चंद्रशेखर अभी तिहाड़ जेल में बंद है। उसने पूछताछ में Jacqueline Fernandez समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताए हैं। ईडी ने अभी Jacqueline Fernandez से ही पूछताछ की है। 7 करोड़ की सम्पत्ति जब्त करने के बाद माना जा रहा है कि अभिनेत्री की समस्याएं और बढ़ गई हैं। कहा जा रहा है कि आने वाले समय में बॉलीवुड से कुछ और नाम भी सामने आ सकते हैं।

कौन है सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर को लोग बालाजी के नाम से भी जानते हैं। उसके बारे में कहा जाता है कि वो 17 साल की उम्र से लोगों को ठगने लगा था। सुकेश ने Jacqueline Fernandez को जो गिफ्ट दिए उनमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख रुपए कीमत की बिल्ली शामिल है। सुकेश पर आरोप है कि उसने ठगी का पैसा Jacqueline Fernandez और उनके परिवार पर खर्च किया। मामले सामने आने के बाद सुकेश के साथ Jacqueline Fernandez की तस्वीरें भी सामने आईं। बताया जाता है कि जमानत पर बाहर आने के बाद सुकेश की Jacqueline Fernandez के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आई थी। दोनों की डेटिंग की खबरें भी मीडिया में आई।