दुल्हन ने अपने पति को खुश करने के लिए प्लान बनाया था

दिल्ली। हर लड़की और लड़के के जीवन में शादी एक ऐसा पल होता है, जिसे वो हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहते हैं। शादी का एक-एक पल दूल्हा-दुल्हन के लिए बेहद अहम और खास होता है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन और उसके घर वाले हर मुमकिन प्रयास करते हैं। कई बार दूल्हा-दुल्हन एक दुसरे को इम्प्रेस करने के लिए शादी के दिन उनके लिए कुछ खास करते हैं। लेकिन एन मौके पर कुछ ऐसा हो जाता है, जो तकलीफ का कारण बन जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां दुल्हन ने अपने पति को खुश करने के लिए प्लान बनाया था, लेकिन हुआ ऐसा कि शादी की पहली ही रात अस्पताल वो अस्पताल पहुंच गई।

मिली जानकारी के मुताबिक दुल्हन का नाम एवलिन मैककूल है, जिसकी शादी पीटर मैककैपिन नाम के शख्स से हो रही थी। शादी के दिन ही एक डांस कॉम्पटीशन रखा गया था, जिसमें एवलिन अपने दूल्हे को इम्प्रेस करने के लिए परफॉर्म कर रही थीं। इसी दौरान उनके साथ एक बुरा हादसा हो गया और वेडिंग ड्रेस में ही स्ट्रेचर पर सवार होकर अस्पताल पहुंच गईं।

बता दें कि शादी के दौरान ही दूल्हा-दुल्हन के बीच डांस कॉन्टेस्ट की घोषणा हुई और एवलिन डांस फ्लोर पर आ गईं। वे हंसते-मुस्कुराते हुए जोश में डांस कर रही थीं, इसी बीच उनका पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गईं। नीचे गिरते समय उन्होंने अपने बाएं हाथ को जमीन पर टिकाकर बचने की कोशिश की, लेकिन उनके कंधे की हड्डी ही खिसक गई। वे वहीं पर दर्द से कराहने लगीं और मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें स्ट्रेचर पर लादकर अस्पताल पहुंचाया। यहां रात भर उनका इलाज चला और उन्हें अगले दिन अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

आईटी कंपनी मं काम करने वाली एवलिन ने खुद इस हादसे के बारे में बताया है। उनका कहना है कि उनके पति एक अच्छे डांसर हैं और वे शादी के दिन उन्हें प्रतियोगिता में पीछे छोड़ना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने जैसे ही जोश में डांस किया, उनके साथ ये हादसा हो गया। इस हादसे की वजह से उन्हें अपनी शादी की पहली रात घर के बजाय अस्पताल में ही गुजारनी पड़ी और उन्हें अगले दिन डिस्चार्ज किया गया।