0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

रमेश टेलर

जावाल। जावाल के जीएसएस पर सोमवार को अघोषित बिजली कटौती को ले कर क्षेत्र के किसानों ने धरना दिया।
धरने के दौरान किसानों ने जम कर सरकार के विरुद्ध नारे बाजी कर बिजली आपूर्ति सुधारने की मांग कर कर रहे थे। ।
इस दौरान भाजपा जिला मंत्री छगनलाल घांची ने बताया कि जावाल नगरलालिका घोषित होने पर यहां शुबह 6,30 से 7,30 बजे तक एक घण्टे का 23,4,2022 के आदेश के बाद भी मात्र 10 12 घण्टे अघोषित बिजली कटौती करना नगरपालिका के साथ सौतेला व्यवहार क़्यो।
वही किसानों ने अपने ज्ञापन में बताया कि क्षेत्र में 12 से 14 घन्टे अघोषित बिजली कटौती के साथ कम वॉल्टेज होने से किसानों के बिजली उपकरण जल रहे है। लगातार महीने भर से अघोषित बिजली कटौती से सामजिक कार्यक्रम बूढ़े बुजर्ग व मरीज लोगो के साथ छोटे बच्चों को भारी गर्मी में परेशान होना पड़ रहा हैं। वही किसानों को 11000 वोल्टेज की बजाय 9000 वॉल्ट्ज बिजली मिलने व उसका भी फिक्श समय नहीं होने से इस भयावह गर्मी में किसानों को भारी परेशानी उठानी आद रही हैं। साथ ज्ञापन में सभी ने आरोप लगया की जीएसएस में लगा टेलीफिन खराब रहता है या कोई कोई जवाब नही मिलता है ऐसे में किसी प्रकार की अनहोनी होती है उसकी जवाबदेही किस की बनेगी।
जीएसएस परिचर में धरने पर बैठे किसानो के साथ ग्रामीणों की मांग पर ऐयन शौरभ सिंह ने घरना स्थल पर आ कर ज्ञापन लिया व जल्द समस्या सुलझाने का आश्वासन दिया जिस पर किसानों ने 24 घण्टे का समय दिया और बताया कि अगर हमारी समस्याए हल नहीं होती है तो हम उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे जिसकी जवाबदारी विधुत विभाग की होगी।

इस दौरान भाजपा जिलामंत्री छगनलाल घांसी, तुलसीराम पुरोहित, किसान नेता राम सिंह सिंदल, कृष्णपाल सिंह, राजू सिंह, प्रकाश माली, थाना राम, तेजाराम, उम्मीद सिंह, टेका राम सुथार, भबताराम, तगाराम समेत दर्जनों किसान उपस्थित रहें

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %