दोनों जगह से पुलिस ने चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली। आजकल पार्लर और स्पा की आड़ में तेजी से ‘गंदा’ काम किया जा रहा है। हर दिन ऐसे तमाम मामले सामने आते रहते हैं। देश की राजधानी दिल्ली में भी इसका जाल फैलता जा रहा है। शाहदरा जिले की पुलिस ने आनंद विहार और सीमापुरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दोनों जगह से पुलिस ने चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ ही पूरे मामले की जांच कर रही है। शाहदरा डीसीपी के मुताबिक,  शुक्रवार को जिले की स्पेशल स्टाफ टीम और आनंद विहार थाना पुलिस को ऋषभ विहार में एक स्पा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने पंकज प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी की योजना बनाई थी। यहां कुछ पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा गया, जहां उनसे मसाज के लिए 500 रुपये लिए गए। इसके बाद ग्राहक को केबिन के अंदर भेज दिया, जहां एक महिला संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपये मांगने लगी। ग्राहक ने उसे एक हजार रुपये दे दिए और फिर पुलिस टीम को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने पंकज प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी की योजना बनाई थी। यहां कुछ पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा गया, जहां उनसे मसाज के लिए 500 रुपये लिए गए। इसके बाद ग्राहक को केबिन के अंदर भेज दिया, जहां एक महिला संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपये मांगने लगी। ग्राहक ने उसे एक हजार रुपये दे दिए और फिर पुलिस टीम को सूचना दी।

मकान में चला रहा था देह व्यापार  का धंधा

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने स्पा के अंदर धावा बोल दिया और मैनेजर समेत महिला को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि स्पा का लाइसेंस नितिन गुप्ता के नाम से था। लाइसेंस एक्सपायर हो चुका है, जिसके बाद से स्पा सेंटर को अवैध रूप से चलाया जा रहा है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपी शाहदरा के रहने वाले हैं। वहीं, आरोपी 38 वर्षीय महिला मकान में देह व्यापार का धंधा चला रही थी। तीन आरोपी यमुना पार और एक आरोपी महिला गाजियाबाद के साहिबाद की रहने वाली है।