अवैध संबंध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट

viral news iran : सोशल मीडिया में एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी 17 साल की पत्नी का सिर कलम कर दिया फिर उसके सिर को सड़क पर लेकर घूम रहा है। इस घटना के बाद से लोगों में गुस्से का माहौल है, लोग आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

यह घटना ईरान की बताई जा रही है, जहां पर शख्स अपनी पत्नी का कटा सिर लेकर सड़क पर इधर-उधर घूमता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर हर किसी का दिल दहल गया, बताया जा रहा है कि शख्स ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसका किसी के साथ अवैध संबंध थे।

ईरान की न्यूज एजेंसी ISNA के मुताबित पुलिस को शक है कि 17 साल की मोना हैदरी को उनके पति और उसके जेठ ने ईरान के दक्षिण-पश्चिमी शहर अहवाज में मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। ईरान के अखबारों और सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगो में आरोपियों के खिलाफ गुस्से का माहौल है।

इस घटना के बाद पूरे ईरान में हाहाकार मचा हुआ है, हर कोई आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा है। ईरान में मोना हैदरी की हत्या के बाद लड़कियों के लिए शादी की कानूनी उम्र को भी बढ़ाए जाने की भी मांग हो रही है। फिलहाल ईरान में 13 साल की उम्र कानूनी तौर से निर्धारित है, ईरानी मीडिया के अनुसार मोना हैदरी की सिर्फ 12 साल की उम्र में शादी हुई थी। उसका तीन साल का एक बेटा भी है।