अहमदाबाद। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते हल्के डी2सी ब्रांड डिजाइनिंग बीआईएस हॉलमार्क, हर रोज पहनने के लिए किफायती और ट्रेंडी ज्वैलरी ने अपने नए वेलेंटाइन डे अभियान – #LoveStartsWithSelf का अनावरण किया है। यह अभियान प्यार की खुबसूरत यात्रा का जश्न मना रहा है और इस बात पर प्रकाश डाल रहा है कि आज कैसे स्वतंत्र और खुद के लिए खरीदारी करने वाली महिलाएं अपनी खुद की राजकुमार है।

इस अभियान की वीडियो एक माँ और बेटी के बीच बातचीत के फ्लैशबैक के साथ शुरू होती है कि एक दिन एक राजकुमार कैसे आएगा और उसकी ऊँगली में अंगूठी पहनाकर उसे अपने साथ ले जायगा। इसके बाद आज के दिन महिला को एक हल्के और आधुनिक सोने के गहनों का सेट पहने हुए दिखाया गया है, जिसे उसने मेलोरा से वेलेंटाइन डे पर खुद को उपहार में दिया है। जब वह अपनी कार से एक पार्टी में जाती है, तो वह इस बारे में बात करती है कि उसे यह महसूस करने में कितना समय लगा कि वह खुद अपनी राजकुमार है जो आकर्षक है और खुद के लिए सोने के आभूषण खरीदने में सक्षम है जिसकी उसे जरूरत है। आत्म-प्रेम सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि दूसरे से प्रेम करना स्वयं से प्रेम करने से शुरू होता है। जैसे ही वह पार्टी में जाती है, उसकी नज़र एक सुंदर युवक पर पड़ती है, जो उसे देखकर मोहित हो जाता है।

अभियान के बारे में बताते हुए, “मेलोरा की संस्थापक और सीईओ, सरोजा येरामिली” ने कहा, “हजारों सालों से भारतीय महिलाएं अभूतपूर्व तरीके से आकांक्षी, सक्षम, समान और आत्मनिर्भर हैं। वित्तीय, व्यक्तिगत फैशन और जीवन शैली के निर्णय लेने से लेकर ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जो उनके लिए सीमा से बाहर रहता हो। मेलोरा में हम वेलेंटाइन डे से पहले अपने #LoveStartsWithSelf अभियान के साथ आज की महिलाओं की इस भावना का जश्न मना रहे हैं। इस विशेष दिन पर, अपने आप को या उस विशेष व्यक्ति को मेलोरा रेंज के हल्के और ट्रेंडी सोने के आभूषण उपहार में दें, जिन्हें आप या वह कभी भी, कहीं भी पहन सकते हैं।”

हल्के सोने के गहनों में अद्वितीय, जटिल और ट्रेंडी डिजाइन पेश करते हुए, मेलोरा देश भर में धारणा में बदलाव ला रहा है। मेलोरा ने 20 कैरेट के तहत वैलेंटाइन्स के लिए 150 से ज्यादा नए डिज़ाइन लॉन्च किए हैं, जो भारत में कहीं भी डिलीवर किए जाते हैं। मेलोरा भारत के सभी 748 जिलों और हर पिन कोड में बीआईएस हॉलमार्क वाले सोने के आभूषण भेजता है और हाल ही में ब्रांड ने अपनी अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट भी लॉन्च की है।

मेलोरा एक मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति और अपने ऑफलाइन केंद्रों के माध्यम से उपभोक्ताओं के लिए सामंजस्यपूर्ण खुदरा ला रहा है, जो उपयोगकर्ता के अनुभव को एक नई ऊंचाई पर ले जाता है। ब्रांड की वर्तमान में बेंगलुरू, दिल्ली, लखनऊ, मुंबई, भोपाल और नोएडा में भौतिक उपस्थिति है, जिसमें कुल 11 स्टोर हैं। मेलोरा के 70% से अधिक संग्रह की कीमत 30 हज़ार रुपये से कम है और सभी उत्पादों को नवीनतम वैश्विक रुझानों के अनुसार डिज़ाइन किया गया है। उपभोक्ता का विश्वास सुनिश्चित करने के लिए, मेलोरा के प्रत्येक उत्पाद को बाहर भेजने से पहले 25 गुणवत्ता जांच से गुजरना पड़ता है। मेलोरा 30 दिनों की धन वापसी नीति और आजीवन विनिमय नीति प्रदान करता है।