0 0
Read Time:2 Minute, 36 Second

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक आत्महत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपने अपार्टमेंट की 21वीं मंजिल से छलांग लगाई है। यह घटना सरजापुर रोड पर स्थित एक कॉम्प्लेक्स की है। मृतक की पहचान सारंग कुलकर्णी के रूप में हुई है, जो मूल रूप से धारवाड़ का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और सारंग के माता-पिता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

काफी परेशान था इंजीन‍ियर

सारंग के पिता श्रीकांत ने बताया कि वह लोग जीवन बीमा नगर में रहते हैं, कुछ महीनों पहले ही उनके बेटे सारंग ने काम के सिलसिले में अपने ऑफिस के पास यह अपार्टमेंट लिया। उन्होंने यह भी बताया कि सारंग पिछले कुछ समय से काफी परेशान चल रहा था और 2 महीनों से काम भी नहीं कर रहा था।

आत्महत्या से पहले पी 20-25 स‍िगरेट और बीयर 

वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि उन्हें सारंग के फ्लैट और मोबाइल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट या मैसेज नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार, सारंग फ्लैट में अकेला रहता था। आत्महत्या से सारंग ने खूब सारी बीयर और 20-25 सिगरेट पी होगी। पुलिस को सारंग के फ्लैट से काफी सारे सिगरेट के बट्स और बीयर की खाली कैन मिली है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने यह भी बताया कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मंगलवार सुबह 8.30 के आसपास खुदकुशी की है। घटना के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सारंग को अस्पताल ले जाया गया, हालांकि बिल्डिंग से गिरने के तुरंत बाद ही सारंग ने दम तोड़ दिया था। फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %