1 0
Read Time:3 Minute, 40 Second

 

 

ठाकुरला के प्रवासियों से की वीडियो कॉन्फ्रेंस

 

पाली 16 अप्रैल, / लोक सभा आम चुनाव मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत मतदान प्रतिशत बढ़ाने व प्रवासी मतदाताओ को यहाँ आकर मतदान करने के उदेश्य से चल रही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सिलसिले में मंगलवार को निर्वाचन से जुड़े अनेक अधिकरियो ने मतदाताओं को प्रेरित कर जागरूक किया इस क्रम में उप जिला निर्वाचन अधिकारी, डॉ. राजेश गोयल ने विधानसभा क्षेत्र सुमेरपुर के ठाकुरला गांव के प्रवासियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा संवाद कर मतदान के लिए प्रेरित किया। डॉ गोयल ने प्रवासियों से मतदान की अपील करते हुए कहा कि सभी को वोट का अधिकार है। लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए सभी मतदाताओं को अपने मत का अवश्य प्रयोग करें।

 

लोकसभा चुनाव 2024 में होम वोटिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है। चुनाव से संबंधित समस्त आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जा रही है। ठाकुरला गांव के प्रवासी बेंगलुरु, पुणे, मुंबई, सूरत गांधीनगर व अन्य स्थानों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा जुड़े। इसी प्रकार बाली विधानसभा के मादा से अतिरिक्त जिला कलेक्टर बाली , बावरियों का झूपा प्रतापगढ़ सादड़ी से अधिशासी अधिकारी नगर पालिका सादड़ी,ने संवाद किया ।

 

इस क्रम में खारड़ा गांव से सूचना एवं जनसंपर्क सहायक निदेशक ,सौरभ सिंगारिया ने वी सी में प्रवासी मतदाताओ से यहाँ आकर मतदान करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि आप सभी इस क्षेत्र के निवासी है ,सभी को अपनी मिट्टी से जुड़ाव होता है तो लोकतंत्र के इस पर्व में आप अपने मत की आहुति देते हुए इसे सफल बनावे साथ ही जब आप मत देने आएंगे तो आपको अपने क्षेत्र से भी जुड़ाव की खुशी और मत देने की दोहरी खुशी मिलेगी।

 

बरड़ी से मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी बाली , जैतारण विधानसभा के तालकिया गांव से विकास अधिकारी जैतारण, मारवाड़ जंक्शन के भिमालिया गांव से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पाली, वरकाना गांव से सहायक निदेशक महिला अधिकारिता विभाग , पाली, किशनपुरा से उपखंड अधिकारी रानी , सुमेरपुर विधानसभा के चाचौड़ी से विकास अधिकारी रानी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गांव आकर मतदान करने की अपील की। इस कार्यक्रम के लिए नोडल अधिकारी स्वीप एन के राजोरा के निर्देशन में स्वीप कोऑर्डिनेटर प्रवीण जांगिड़, मोहनलाल भदावत , गजेंद्र सिंह नारलाई, दिनेश त्रिवेदी ने सहयोग किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %