➡ मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा है कि मुंबई पुलिस इस मामले की विस्तृत तरीके से जांच कर रही है और अबतक हमने इस मामले में 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बिहार पुलिस लगातार मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग न करने का आरोप लगा रही है। इस बीच अब मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। परमवीर सिंह ने कहा है कि मुंबई पुलिस इस मामले की विस्तृत तरीके से जांच कर रही है और अबतक हमने इस मामले में 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

➡ बिहार पुलिस की जांच पर कानूनी सलाह ले रहे हैं- पुलिस कमिश्नर….

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में परमवीर सिंह ने कहा, ”अभी हम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे हैं। ये केस बिहार से मुंबई ट्रांस्फर होना चाहिए था। बिहार पुलिस को इस मामले की जांच करने का अधिकार नहीं है। हालांकि हम बिहार पुलिस की जांच पर कानूनी सलाह ले रहे हैं।” उन्होंने कहा, ”हमारी जांच सही दिशा में चल रही है। सुशांत के परिवार ने किसी पर भी शक नहीं जताया है।” पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने यह भी बताया कि हमने मामले की जांच के दौरान सुशांत की बहनों को भी बुलाया था, लेकिन वह नहीं आईं। हमने 13 और 14 जून का सीसीटीवी फूटेज अपने कब्जे में लिया है। उन्होंने कहा है, ”सुशांत के बैंक खातों की भी जांच की जा रही है और उनके सीए से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है।”

➡ BMC का  बिहार एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन करने के बाद और बढ़ा मामला….

बता दें कि कल इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया गया। एसपी को क्वारंटीन करने के बाद अब ये विवाद और ज्यादा बढ़ गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बिहार पुलिस जिम्मेदारी से काम कर रही है, ऐसे में एसपी को क्वारंटीन करना ठीक नहीं है।

 

आपको बता दें हाल ही में सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच के बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामलमा दर्ज करवाया था। इसके बाद बिहार पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी। केके सिंह ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज कराई है। सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों समेत छह लोगों के खिलाफ 25 जुलाई को उक्त प्राथमिकी दर्ज कराई है। ♍♉🅱