*राजकुमार राव ने साझा किया परेश रावल और रत्ना पाठक शाह के साथ काम करने का अनुभव*

 

_हम दो हमारे दो_ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रहा है, प्रशंसकों ने परेश रावल और रत्ना पाठक शाह की जोड़ी के बारे में बताया। कई लोग पर्दे पर राजकुमार राव की मां और पिता की महान जोड़ी को “विश्वास करें” खेलते देखने के लिए भी उत्साहित हैं।

 

दिनेश विजन प्रोडक्शन एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताता है जो अपनी “होने वाली” पत्नी को जीतने के लिए “मम्मी” और “पापा” को गोद लेता है, क्योंकि राजकुमार अपने परिवार को पूरा करने के लिए परेश और रत्ना को घर लाता है। जबकि कहानी अनूठी और प्यारी है, जो इसे और खास बनाती है, वह यह है कि मिस्टर राव के लिए अनुभवी थेस्पियन के साथ अभिनय करना कितना मायने रखता है।

 

राजकुमार, मिस्टर रावल के साथ अपने पर्दे के पीछे के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहते हैं, “परेश सर वास्तविक जीवन में बहुत मज़ेदार हैं जैसे वह कैमरे पर हैं। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है, उन्होंने न केवल कुछ शानदार काम किया है, बल्कि वह एक बहुत बड़े सिनेप्रेमी भी हैं, जिससे हम अच्छे दोस्त बन गए। इंडस्ट्री में इतने सीनियर को दोस्त कहकर बुलाना मैं खुद को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।”

 

त्रुटिहीन रत्न पाठक शाह पर, वे कहते हैं, “मैंने अपने शुरुआती दिनों से ही साराभाई बनाम साराभाई_ से रत्ना मैम की प्रशंसा की है। वह अभिनय को लेकर बहुत भावुक हैं और अपने चरित्र में बहुत ग्रेस लाती हैं; जब हम सीन कर रहे थे तो मुझे कई बार इसका अहसास हुआ।’

 

खैर, वे कहते हैं कि नियति हमें वह पाने की साजिश रचती है जो हम चाहते हैं और ऐसा लगता है कि राजकुमार के पास एक बड़ा सपना है जो उसकी बकेट लिस्ट से अलग हो गया है।

 

_दिनेश विजन प्रस्तुत करता है, हम दो हमारे दो, राजकुमार राव, कृति सनोन, परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना अभिनीत, अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित, दिनेश विजन द्वारा निर्मित, एक मैडॉक मूल फिल्म, डिज्नी पर 29 अक्टूबर से स्ट्रीमिंग शुरू होती है।