0 0
Read Time:2 Minute, 17 Second

भोपाल। राजधानी भोपाल से समलैंगिक (लेस्बियन) बताकर दोस्ती फिर ब्लैकमेलिंग के खेल का मामला सामने आय़ा है। युवक ने खुद को लेस्बियन बताकर सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती की। इसके बाद युवती को भरोसे में लेकर उसका अश्लील फोटो-वीडियो मांग लिया। युवती ने भी उसे अपना अश्लील फोटो-वीडियो भेज दिया। अश्लील फोटो-वीडियो मिलने ही युवक ने युवती को फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 15 लाख की डिमांड की। युवती ने इसकी शिकायत सायबर सेल से की। सायबर सेल ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पिछले महीने 22 जुलाई का बताय़ा जा रहा है।

दरअसल आरोपी आकाश ठाकुर ने खुद को लेस्बियन (समलैंगिक) बता फेसबुक और इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती की थी। सोशल मीडिया पर ही दोनों बातें करने लगे। इसी दौरान युवती ने आरोपी को युवती समझकर उसे अपना हमसफर मान लिया। युवती को झांसे में लेने के बाद आरोपी युवक ने उससे अश्लील फोटो-वीडियो की डिमांड की। युवती ने भी समलैंगिक रिलेशनशिप के भरोसे में अपने अश्लील फोटो-वीडियो उसे भेज दिए।

युवती की अश्लील फोटो-वीडियो मिलते ही युवक ने अपनी असली पहचान युवती को बताई। युवक अश्लील फोटो-वीडियो वायल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेलिंग करने लगा। आरोपी युवती से फोटो-वीडियो वायरल नहीं करने के एवज में 15 लाख रुपए की डिमांड की। इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत स्टेट सायबर सेल से की। स्टेट सायबर सेल ने मामले की जांच करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %