1. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी जिंदा और रक्तगुल्म स्थिर, उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी का कहना हैं।
  2. मौत की अफवाहों के बाद प्रणब मुखर्जी के बेटे ने भी ट्वीट किया: “मेरे पिता अभी भी जीवित हैं” ।
  3. प्रणब मुखर्जी ने 10 अगस्त को आर्मी रिसर्च एंड रेफरल (आर एंड आर) अस्पताल में ब्रेन क्लॉट के लिए सर्जरी कराई और # COVID19 के लिए रिपोर्ट्स भी पॉजीटिव आई।
  4. 84 वर्षीय भारत रत्न प्राप्तकर्ता को डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सर्जरी से पहले कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। इसमें शामिल होने वाले डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत मंगलवार को खराब हो गई थी और उन्होंने सुधार के संकेत नहीं दिए थे।
  5. मेरे पिता अभी भी जीवित हैं, मौत की अफवाहों के बाद प्रणब मुखर्जी के बेटे ने खुलासा करते हुए ट्वीट किया की सोशल मीडिया अधिकतर झूठ की फैक्ट्री है और उनके पिता प्रणब मुखर्जी अभी जीवित हैं और लोगों से उनके स्वस्थ के लिए प्रार्थना करने का शुक्रिया अदा किया ।
  6. अभिजीत मुखर्जी ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, ‘मेरे पिता श्री प्रणव मुखर्जी अभी भी जीवित और रक्तगुल्म स्थिर हैं।’
  7. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, जिन्हें उनके मस्तिष्क में एक थक्का हटाने के लिए शल्यचिकित्सा के बाद वेंटीलेटर समर्थन पर रखा गया है, “हैमोडायनामिक रूप से स्थिर” है, उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने गुरुवार को कहा।
  8. वहीं, प्रणब मुखर्जी की मौत के बारे में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कल से जारी अफवाह के बीच अभिजीत का स्पष्टीकरण सामने आया है।
  9. जिसपर खुलासा करते हुए उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने आज सुबह ट्वीट किया, “मेरे पिता श्री प्रणव मुखर्जी अभी भी जीवित और रक्तगुल्म स्थिर हैं।”
  10. आर्मी रिसर्च एंड रेफरल (आर एंड आर) अस्पताल ने गुरुवार सुबह कहा, “पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत आज सुबह से बनी हुई है। वह स्थिर महत्वपूर्ण मापदंडों के साथ गहराई से काम कर रहे हैं और वेंटिलेटरी सपोर्ट पर बने हुए हैं।”
  11. उससे पहले अभिजीत ने बुधवार को ट्वीट किया : “आपकी सभी प्रार्थनाओं के साथ, मेरे पिता अब haemodynamically स्थिर हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वह आपकी प्रार्थनाओं को जारी रखें और उनकी शीघ्र स्वस्थता की कामना करें। थैंक यू। ’’
  12. इससे पहले दिन में, राजधानी में सेना के अनुसंधान और रेफरल अस्पताल ने कहा, “श्री। प्रणब मुखर्जी की स्वास्थ्य स्थिति गंभीर बनी हुई है। वर्तमान में वह रक्तवाहिनी रूप से स्थिर और वेंटिलेटर पर है। ” ♍♉🅱