0 0
Read Time:2 Minute, 14 Second

न्यूयॉर्क में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। न्यूयॉर्क सिटी की रेल यात्रा के दौरान एक व्यक्ति ने मामूली सी वजह के लिए दूसरे व्यक्ति को बुरी तरह पीट डाला। जिस शख्स को पीटा गया है, उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि उसकी आंख लग गई थी और इस दौरान वह पीटने वाले व्यक्ति के कंधे पर लुढ़क गया था। घटना के बाद उस व्यक्ति की ट्रेन में बैठे अन्य लोगों से भी लड़ाई हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पहले हो रही थी बहस

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक व्यक्ति अपने सामने बैठे यात्री से तेज आवाज में बहस कर रहा है। कुछ ही सेकंड्स के बाद वह अपने बगल में बैठे यात्री से भी उलझ जाता है। अपशब्दों के बौछार के बीच वह उससे कहता है कि मैं जानता हूं कि तुम कौन हो। जाओ, किसी दूसरी जगह पर जाकर सो जाओ। इस दौरान वह काफी तेज आवाज में चीखता रहता है। जब बगल में बैठा यात्री उसका जवाब देता है तो वह इससे चिढ़ जाता है और अपनी कुहनी से उसके मुंह पर वार करने लगता है।

डिब्बे में अफरा-तफरी

इस घटना के बाद ट्रेन के उस डिब्बे में अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है। वहीं, यात्री की पिटाई से बगल में बैठा व्यक्ति थोड़ी देर के लिए बेहोश हो जाता है। इसी दौरान मारपीट करने वाले व्यक्ति की लड़ाई सामने की सीट पर बैठे एक अन्य यात्री से होने लगती है। देखकर लगता है कि सामने बैठा यात्री पहले पिटने वाली यात्री का दोस्त था। यह लड़ाई कुछ देर तक चलती रहती है और अन्य यात्री खुद को वहां से हटा लेते हैं।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %