1 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

Pakistan Khyber pakhtunkhwa Attack: हमलावरों ने चीनी नागरिकों की कार में टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार खाई में जा गिरी । पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खैबर पख्तूनख्वा के शांगला जिले के बेशम इलाके में यह हमला हुआ है।

Pakistan Khyber pakhtunkhwa Attack: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आत्मघाती हमला हुआ है। जिसमें अब तक 6 चीनी नागरिकों की मौत होने की सूचना है। जानकारी के अनुसार हमलावरों ने चीनी नागरिकों की कार में टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार खाई में जा गिरी। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खैबर पख्तूनख्वा के शांगला जिले के बेशम इलाके में यह हमला हुआ है।

विस्फोटकों से भरी थी हमलावारों की कार

जानकारी के अनुसार हमलावरों ने चीनी नागरिकों को उस समय निशाना बनाया जब वह शांगला जिले से गुजर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमलावारों ने विस्फोटकों से भरी अपनी कार चीनी नागरिकों के कार में दे मारी। जिससे चीन नागरिकों की कार सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

पेशे से इंजीनियर थे मरने वाली सभी चीनी नागरिक

जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी चीनी नागरिक पेशे से इंजीनियर थे। वह किसी काम से इस्लामाबाद से कोहिस्तान जा रहे थे।हादसे में कार चला रहे ड्राइवर की भी मौत हो गई है। बता दें इससे पहले भी पाकिस्तान में चीनी नागरिकों पर आतंकी हमला हो चुका है। पुलिस ने मरने वाले सभी लोगों के शव स्थानीय जिला अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिए हैं।

घायलों का अस्पताल में इलाज

पाकिस्तान पुलिस समेत अन्य जांच एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि हमलावारों की कार में बड़ी तादाद में विस्फोटक था। जिससे उनकी कार को भी नुकसान हुआ है। यह हमला किसी आतंकी संगठन ने किया इस बात की जांच की जा रही है। कार की डिटेल से हमलावरों का पता लगाया जा रहा है। इस हमले में वारदात के दौरान सड़क पर मौजूद कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद घटनास्थल के आसपास यातायात बाधित है।

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %