0 0
Read Time:2 Minute, 20 Second

Kanpur, Uttar Pradesh UP Police News: समय-समय पर उत्तर प्रदेश पुलिस के ऐसे कारनामे सामने आते रहते हैं जिससे उसे हंसी का पात्र बनना पड़ता है। यूपी पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठते हैं। सबको सुधारने का ठेका लेने वाली यूपी पुलिस के कुछ सिपाही उसे और बदमान करके छोड़ने पर तुले हुए हैं। यही वजह है कि वे अभी भी अपने काम करने के तरीके में बदलाव लाने को तैयार नहीं हैं और मान बैठे हैं कि उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। थानेदार से लेकर सिपाही तक को नियम कानूनों का पता नहीं है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से आया है। गमछा पहने कुर्सी पर बैठे यह शख्स रेउना थाने के थानाध्यक्ष हैं।

पास में बैठी है महिला सिपाही

यहां थाने में महिला हेल्प डेस्क की कुर्सी पर गमछा और बनियान पहनकर बैठे एसएचओ की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एसएचओ के पास ही एक महिला सिपाही भी बैठी दिखाई दे रही है। तस्वीर सामने आने के बाद एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला को मामले की जांच करने को कहा गया है।

बेटे की मौत पर अफसर मां ने खोया आपा

एसएचओ ने दी इसपर सफाई

वहीं किरकिरी होने पर एसएचओ ने सफाई दी है। उनका कहना है कि जब वे नहाने जा रहे थे तो पता चला कि बाथरूम खाली नहीं है। एक सिपाही बाथरूम में नहाने चला गया है। इसी वजह से वे पास पड़ी महिला हेल्प डेस्क की कुर्सी पर बैठ गए। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। प्रथम दृष्टया कार्रवाई की गई है और अगर वे दोषी पाए गए तो आगे की कार्रवाई भी की जाएगी। वहीं वायरल हो रहे वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %